Nothing Phone 1 को 12 जुलाई को लॉन्च किया जाना है। जब से इस फोन की बात चली है तब से लेकर अब तक फीचर्स से कीमत तक कई लीक्स आ चुके हैं।

अब एक और लीक सामने आया है जिसमें Nothing Phone 1 में दिए गए प्रोसेसर की बात की गई है।

कहा जा रहा है कि इस फोन में कस्टम-ट्यून किए गए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G+ चिपसेट देने की उम्मीद है। इस फोन को ओनली-इनवाइट प्री-ऑर्डर के तौर पर उपलब्ध कराया जाएगा।

फोन के लुक की बात करें तो इस फोन का बैक पैनलल ट्रांसपेरेंट हो सकता है। वनप्लस के सह-संस्थापक कार्ल पेई ने पिछले साल नथिंग को एक नई कंपनी के तौर पर पेश किया।

Nothing Ear 1 को इसी कंपनी के तहत लॉन्च किया गया था। हालिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कार्ल पेई ने कहा है कि Nothing Phone 1 स्नैपड्रैगन 778G+ SoC के साथ आएगा।

पिछले साल अक्टूबर में मौजूदा स्नैपड्रैगन 778G में कुछ अपग्रेड्स किए गए थे। इसमें क्वालकॉम ने वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट को जोड़ा था।

स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 या हाल ही में लॉन्च किए गए स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 जैसे हाई-एंड मॉडल पर मिड-रेंज चिप को प्राथमिकता क्यों नहीं दी गई।

Nothing Phone 1 की कीमत के बारे में सटीक जानकारी अभी सामने नहीं आई है। हालांकि, एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया था है कि इस फोन की कीमत लगभग 39,500 से कम होने की उम्मीद है।

कुछ रेंडरर्स से पता चला है कि Nothing Phone 1 दो अलग-अलग कलर में लॉन्च किया जाएगा। इसमें ब्लैक और व्हाइट कलर शामिल होगा।

फोन में डुअल रियर कैमरे होने की भी पुष्टि हुई है। अभी फोन को लॉन्च होने में काफी समय बाकी है और तब तक शायद कई और डिटेल्स फोन को लेकर सामने आए।

और जानने के लिए क्लिक करें।

CLICK HERE