सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) इन दिनों लगातार सुर्खियों में बना हुआ है।

कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि टीवी एक्टर शैलेश लोढ़ा ने सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा को अलविदा कह दिया है। हंगामा मचने पर शो के प्रोड्यूसर ने इस खबर को गलत बता दिया था।

हालांकि सोशल मीडिया पर इशारों ही इशारों में शैलेश लोढ़ा ने इस खबर पर मुहर लगा दी थी। इसी बीच सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की कास्ट को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है।

ताजा मिल रही जानकारी की मानें तो शैलेश लोढ़ा के बाद अब टीवी अदाकारा मुनमुन दत्ता भी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को अलविदा कहने वाली हैं। जी हां, सही सुना आपने...।

खबर है कि बड़ा ऑफर हाथ लगने के बाद मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को अलविदा कहने का मन बना लिया है।

रिपोर्ट्स की मानें ते मुनमुन दत्ता जल्द ही बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का हिस्सा बनने वाली हैं। बिग बॉस ओटीटी 2 के मेकर्स ने मुनमुन दत्ता को शो में आने का न्योता दिया है।

बिग बॉस ओटीटी 2 में जाने के लिए मुनमुन दत्ता बड़ा फैसला लेने जा रही हैं। फैंस के बीच हंगामा मच गया है। सीरियल में मुनमुन दत्ता सालों से बबीता जी का किरदार निभा रही हैं।

फैंस बबीता जी को सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में देखना काफी पसंद करते हैं। ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि बिग बॉस ओटीटी के घर में मुनमुन दत्ता का एक अलग ही अवतार देखने को मिलने वाला है।

हालांकि अब तक भी मुनमुन दत्ता ने इस खबर को लेकर कोई बयान नहीं दिया और न ही मेकर्स की तरफ से कोई अधिकारिक घोषणा की गई है।

वैसे ये पहली बार नहीं है जब मुनमुन दत्ता के शो छोड़ने की खबर वायरल हुई है। चंद महीनों पहले ही मुनमुन दत्ता का नाम उनके कोस्टार राज अंदकत के साथ जोड़ा गया था।

और देखने के लिए क्लिक करें।

CLICK HERE