'लॉक अप' विजेता मुनव्वर फारुकी ने कल रात अपनी प्रेमिका नाजिला सीताशी के साथ इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक रोमांटिक फोटो शेयर की थी। नाजिला कंटेस्टेंट्स के लिए होस्ट आफ्टर पार्टी के लिए आई थीं।

फैंस को लगा कि मुनव्वर फारुकी और अंजलि अरोड़ा का खास रिश्ता है लेकिन पता चलता है कि यह सिर्फ अच्छी दोस्ती है और कुछ नहीं।

नाजिला सीताशी एक गुजराती मॉडल और इन्फ्लूएंसर हैं। मुनव्वर फारूकी ने पुष्टि की है कि उनका कानूनी तलाक चल रहा है। वह एक बेटे के पिता भी हैं।

उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने बेटे के लिए 'लॉक अप' किया। आइये नाजिला सीताशी की खूबसूरत तस्वीरों पर डालें एक नजर!!!

स्टैंड अप कॉमेडियन के फैंस ने नाजिला सीताशी को भाभी कहकर बुलाना शुरू कर दिया है। फैंस ने मुनव्वर और नाजिला को #MunZila नाम दिया है। नाजिल खूबसूरत होने के साथ-साथ बेहद स्टाइलिश भी हैं।

लॉक अप के ग्रैंड फिनाले के बाद हुई आफ्टर पार्टी में फैंस को नजीला सीताशी देखने को मिलीं, जो व्हाइट ड्रेस में काफी हॉट लग रही थीं। मुनव्वर फारूकी ने बाद में उनके साथ एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की।

कॉमेडियन ने शो में अपनी बब्बी यानी नाजिला का जिक्र किया था। मुनव्वर फारुकी ने कहा कि वह उनका लकी चार्म हैं। आखिरकार फैंस ने उन्हें लॉक अप की आफ्टर पार्टी में देखा।

'लॉक अप' विनर मुनव्वर फारूकी की लेडी लव नाजिला सीताशी एक फैशन इन्फ्लुएंसर हैं। नाजिला अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत और स्टाइलिश पिक्स शेयर करती रहती हैं।

ऐसी ही खबरों के लिए क्लिक करें।

CLICK HERE