ऐक्टर वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर, अनिल कपूर और मनीष पॉल की फिल्म 'जुग जुग जियो' बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे चुकी है। 

मेकर्स के लिए गुड न्यूज ये रही कि फिल्म ने ओपनिंग ही 8 करोड़ से ज्यादा की कमाई के साथ की और बॉलिवुड ने इसी के साथ राहत की सांस ली।

'जुग जुग जियो' की बढ़िया कमाई का सिलसिला दूसरे दिन भी जारी रहा। वरुण धवन की 'जुग जुग जियो' ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन कलेक्शन में रफ्तार पकड़ी।

आइए 'जुग जुग जियो' की अब तक की कमाई और तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन प्रीडिक्शन के बारे में सबकुछ बताते हैं।

'जुग जुग जियो' ने पहले दिन साढ़े आठ करोड़ रुपये की कमाई की। दूसरे दिन इसने बढ़िया रफ्तार पकड़ी और 40 फीसदी की ग्रोथ के साथ दूसरे दिन, यानी पहले शनिवार को 12 करोड़ रुपये की कमाई की।

इन दिनों कियारा आडवाणी (Kiara Advani) बॉक्स ऑफिस का लकी चार्म बनी हुई है। पिछली फिल्म उनकी भूल भूलैया 2 भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई।

राज मेहता के निर्देशन में बनी 'जुग जुग जियो' (JugJugg Jeeyo) ने बॉक्स ऑफिस पर दो दिन में 20.50 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है।

'जुग जुग जियो' को मेट्रो सिटीज में पसंद किया जा रहा है। गुजरात, पंजाब, यूपी, मध्य प्रदेश से लेकर हरियाणा में ये फिल्म अच्छी कमाई कर रही है।

अब माना जा रहा है कि पहले वीकेंड यानी रविवार को करण जौहर के प्रॉडक्शन हाउस में बनी 'जुग जुग जियो' 15 से 16 करोड़ रुपये का बिजनेस कर बढ़िया परफॉर्म कर सकती है।

अगर उम्मीद के मुताबिक भी 'जुग जुग जियो' ने कमाई करती है तो भी इसके लिए वीकेंड पर 50 करोड़ के क्लब में शामिल होना टेढ़ी खीर साबित होगी।

और जानने के लिए क्लिक करें।

CLICK HERE