फिल्म 'जुग जुग जियो' को लेकर मेकर्स ने नई तरकीब निकाली है। रिलीज से 6 दिन पहले ही मेकर्स ने इसकी एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है।

ऐक्टर वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर की 'जुग जुग जियो' 24 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है और रिलीज से 6 दिन पहले यानी 18 जून से इसकी एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी हैं।

इसे हिट करवाने के लिए पूरी टीम ने इस फिल्म के प्रमोशन में एड़ी चोटी का जोर भी लगा दिया है। अब देखना होगा कि मेकर्स और स्टार्स की ये मेहनत कमाई के मामले में कितना रंग लाती है।

आइए आपको बताते हैं पहले दिन के एडवांस बुकिंग कलेक्शन को लेकर बाजार पंडितों का क्या कहना है और क्या क्या रणनीति मेकर्स ने बनाई है। क्या 'जुग जुग जियो' बॉक्स ऑफिस पर जोरदार ओपनिंग कर पाएगी?

बाजार जानकारों की मानें तो 'जुग जुग जियो' के मेकर्स को कई दिन पहले टिकट की खिड़की खोल देने का फायदा मिल सकता है। इस वजह से फिल्म को बढ़िया ओपनिंग भी मिल सकती है।

'जुग जुग जियो' की टक्कर आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी और कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 से हो सकती है।

आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी से आगे निकलने के लिए जुग जुग जियो को 10 करोड़ से अधिक कमाने होंगे और भूल भुलैया 2 का रिकॉर्ड तोड़ने के लिए 14 करोड़ से ज्यादा की कमाई करनी होगी।

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो भूल भुलैया 2 से मुकाबला करने के लिए कई मल्टीप्लैक्सेस और थिएटर्स में 'जुग जुग जियो' की टिकट प्राइज को बढ़ा दिया गया है ताकि मुनाफा बढ़ सके।

'जुग जुग जियो' को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देने के लिए हॉलिवुड फिल्म थॉर: लव एंड थंडर भी है। इस हॉलिवुड फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है, इंडिया में थॉर 7 जुलाई 2022 को रिलीज होगी।

👇यहाँ देखें आने वाली फिल्में

CLICK HERE