वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म जुग जुग जियो शुक्रवार यानी 24 जून 2022 को रिलीज हो गई।

इसमें जहां पहली बार पर्दे पर वरुण धवन और कियारा आडवाणी की जोड़ी देखने को मिल रही है तो वहीं नीतू कपूर ने भी लंबे समय बाद इस फिल्म से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है।

इस फैमिली ड्रामा को समीक्षकों ने भी काफी सराहा और फिल्म ने पहले दिन 9.28 करोड़ रुपये की कमाई की है। 

राज मेहता के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्‍म ने पहले ही एडवांस बुकिंग से करीब 5 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। पहले दिन भी फिल्म को अच्छी संख्या में दर्शक मिले और बॉलीवुड में रौनकी लौटी।

बैक टूट बैक पांच हिंदी फिल्‍मों के बुरी तरह पिटने के बाद इस फिल्म ने मेकर्स को एक उम्मीद दी है। कोरोना महामारी से ठीक पहले राज मेहता की ही फिल्‍म 'गुड न्‍यूज' रिलीज हुई थी।

उस फिल्‍म ने ओपनिंग डे पर 17 करोड़ रुपये का बिजनस किया था। हालांकि ये फिल्म गुड न्यूज के बिजनेस को क्रॉस नहीं कर पाई लेकिन आज के मुश्किल दौर के लिहाज से ठीक कमाई कर गई।

करीब 100 करोड़ रुपये की लागत से बनी और रिलीज हुई फिल्म ‘जुग जुग जियो’ देश में 3375 स्क्रीन्स पर और विदेश में 1014 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है।

फिल्म ने पहले दिन के शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक करीब 9.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। मेकर्स को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं और खासकर वरुण धवन इससे काफी आशा लगाए बैठे हैं।

फिल्म की कहानी कुक्कू (वरुण धवन) और नैना (कियारा आडवाणी) के आसपास घूमती है। दोनों एक दूसरे को लंबे समय से पसंद करते हैं और शादी कर लेते हैं।

लेकिन शादी के बाद उनकी जिंदगी में परेशानियां शुरू हो जाती हैं। फिल्म में कहानी में मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलता है और ये कहानी दिलचस्प हो जाती है। 

अधिक जानने के लिए क्लिक करें

CLICK HERE