इंस्टाग्राम या फेसबुक आप यूज करते हैं तो आप अन्वेषी जैन से अंजान नहीं होंगे। इंटरनेट पर हॉटनेस से सनसनी मचाने वाली अन्वेषी जैन के बारे में उनके फैंस बखूबी जानते हैं।

वह अपने बोल्ड अंदाज और अदाओं से खूब फैंस को अट्रैक्ट करती हैं। एक समय था जब ऑल्ट बालाजी के गंदी बात शो से लोकप्रिय होने वाली अन्वेषी जैन गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली शख्सियत भी बन गई थीं।

अन्वेषी जैन इंडियन ऐक्ट्रेस और मॉडल हैं जो कई फिल्मों और वेब शोज के लिए काम कर चुकी हैं। उन्हें एकता कपूर की गंदी बात 2 के लिए जाना जाता है।

अन्वेषी जैन ने अपने करियर की शुरुआत ऐक्टिंग से नहीं बल्कि इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग से की थी। जी हां, साइंस बैकग्राउंड से वह आती हैं।

अन्वेषी जैन का जन्म 25 जून 1991 में हुआ। वह मध्य प्रदेश के बुंदेलखंड की रहने वाली हैं। अन्वेषी ने खुजराहो से अपनी पढ़ाई पूरी की। फिर इंजीनियरिंग को करियर के तौर पर चुना।

अन्वेषी ने इंजीनियरंग करने के बाद मुंबई में बिजनेस करने के सिलसिले में आई थीं। लेकिन उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था कि वह कभी ऐक्टिंग को करियर के तौर पर चुनेंगी।

फिर उनकी किस्मत उन्हें ऐक्टिंग में खींच लाई। अन्वेषी जैन ने ऐक्टिंग के अलावा शो होस्ट भी कर चुकी हैं।

साल 2018 में गंदी बात 2 से अन्वेषी जैन को फेम मिला। इससे पहले वह जी द फिल्म और बॉस नाम के प्रोजेक्ट के लिए भी काम कर चुकी थीं।

गंदी बात शो से अन्वेषी ऐसा पॉप्युलर हो गई थीं कि वह जनवरी 2019 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च हुई थीं। इस महीने अन्वेशी को डेस्कटॉप पर 20 मिलियन और मोबाइल पर 10 मिलियन बार खोजा गया था।

अन्वेषी इंस्टाग्राम पर भी काफी पॉप्युलर हैं। उन्हें इंस्टाग्राम पर 5.5 मिलियन यूजर्स से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। वह खुद को इंस्टाग्राम पर गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली इंजीनियर भी कहती हैं।

और जानने के लिए क्लिक करें।

CLICK HERE