जानी-मानी टीवी सीरियल निर्माता एकता कपूर आज अपना 47वां बर्थडे मना रही हैं। इस खास मौके को और भी खास बनाने के लिए अदाकारा की दोस्त रिद्धी डोगरा ने बीते दिन अपने घर पर एक पार्टी दी।

जिसमें अदाकारा एकता कपूर के बर्थडे के लिए घर को बेहद खास बनाने के लिए अदाकारा ने काफी अच्छी डेकोरेशन की थी।

इस बर्थडे पार्टी में गुब्बारों से सजे घर को देखकर अदाकारा एकता कपूर खुशी से झूम पड़ी। जिसके बाद टीवी सीरियल प्रोड्यूसर एकता कपूर अपने बर्थडे बैश में खासा एन्जॉय करती दिखीं।

अपने बर्थडे बैश में प्रोड्यूसर एकता कपूर ढेर सारे गुब्बारों के साथ खेलती दिखीं। जिसकी तस्वीरें रिद्दी डोगरा ने कैमरे में कैद कर लीं।

प्रोड्यूसर एकता कपूर अपने बर्थडे के लिए रखे गए इस खास सरप्राइज से बेहद खुश थी। जिसकी खुशी वो कुछ इस तरह बयां करती दिखीं।

इस बर्थडे पार्टी को अदाकारा रिद्धी डोगरा ने ऑर्गेनाइज किया था। जिसमें वो एकता कपूर के साथ उनके बर्थडे का जश्न मनाती दिखीं।

अपने बर्थडे के लिए रखी गई इस खास पार्टी के दौरान फिल्म और टीवी सीरियल निर्माता एकता कपूर ने गुब्बारों को हाथ में लेकर जमकर पोज मारे।

फिल्म-टीवी सीरियल निर्माताा एकता कपूर की ये बेहद प्यारी तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

अदाकारा एकता कपूर की बेस्ट फ्रेंड अनीता हसनंदानी भी उनके जन्मदिन के मौके पर इस प्यारी तस्वीर के साथ उन्हें विश करना नहीं भूली। हालांकि एक्ट्रेस इस पार्टी में नहीं पहुंची थी।

और जानने के लिए क्लिक करें

CLICK HERE