बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ रिलीज हो चुकी है। रजनीश घई द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कंगना रनौत रॉक एजेंट अग्नि की भूमिका में हैं।

इस फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम किरदारों में हैं। कंगना का अंदाज ऐसा है जैसे ‘टाइगर’ सीरीज में सलमान खान या अक्षय कुमार को ‘बेबी’ में था।

वह एक ऐसे सुपर सीक्रेट एजेंट के रोल में हैं जो अपनी जान की बाजी लगाकर दुश्मन देश में घुसकर दुश्मनों को मार गिराता है।

कंगना वेश बदलकर, प्रेम जाल में फंसाकर देश के दुश्मनों को खत्म करती नजर आ रही हैं। यह एक ऐसी फिल्म है जिसमें जबरदस्त एक्शन के साथ इमोशन और ग्लेमर का संगम है।

बीते कुछ महीनों में जितनी भी फिल्में रिलीज हुईंं, धाकड़ की धमक उन सभी से ज्यादा है। कहा जा सकता है कि ये एक श्रेष्ठ एक्शन थ्रिलर है। अपने दम पर कंगना रनौत ने पूरी महफिल लूट ली है।

ये कहानी अग्नि (कंगना रनौत) की है जिसके पिता की हत्या तक कर दी जाती है जब वह काफी छोटी थी। उसके दिमाग में ऐसा सदमा बैठा है कि हत्या का सीन सोचकर सिहर जाती है।

रुद्रवीर (अर्जुन रामपाल) फिल्म के खलनायक हैं। वह कोयला चोरी और लड़की सप्लाई के धंधे में है और अपने पिता की भी हत्या कर देता है।

उसकी पार्टनर रोहिणी (दिव्या दत्ता) इस धंधे में उसका साथ देता है। कंगना इन दोनों के खिलाफ ऑपरेशन को अंजाम देती हैं। 

इस फिल्म से कंगना रनौत को एक्शन अदाकारा के रूप में नई पहचान मिलेगी। कंगना ने इस फिल्म में जिस तरह स्टंट और एक्शन किए हैं जो किसी के लिए करना आसान नहीं है।

वह अकेले अपने कंधों पर इस फिल्म को आगे ले गई हैं। कंगना के शानदार एक्शन सींस और अलहदा तेवर प्रभावित करते हैं। 

और जानने के लिए क्लिक करें।

CLICK HERE