खाने को स्वादिष्ट और जल्दी बनाने के लिए मिक्सर ग्राइंडर काफी मददगार माना जाता है। जो मसाले हाथ से 15 मिनट में ग्राइंड होते हैं, उन्हें यह मिक्सर ग्राइंडर 2 से 3 मिनट में अच्छी तरीके से पीस देते हैं।

Subscribe Now

इन्हें आप प्यूरी बनाने के लिए, जूस निकालने के लिए और बैटर ग्राइंडिंग के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं। यहां पर आपको अलग-अलग पावर रेंज में मिलने वाले स्टाइलिश मिक्सर ग्राइंडर के बारे में बताया जा रहा है।

यह 800 वाट की मोटर वाला मिक्सर ग्राइंडर रेड कलर का है और देखने में काफी आकर्षक भी है। अलग-अलग ग्राइंडिंग की जरूरतों को पूरा करने के लिए इसके साथ 3 जार दिए जा रहे हैं।

Butterfly Smart Wet

यह कॉपर वाला मोटर वाला Butterfly Mixer Grinder हाई लोड पर भी बेहतर परफॉर्मेंस देता है। यह 5 साल की वारंटी के साथ आ रहा है।

Rs. 2,799 BUY NOW

यह सफेद कलर का Bajaj Mixer Grinder न्यूट्री प्रो फीचर के साथ आता है। इसमें 500 वाट की हाई स्पीड मोटर दी गई है जो 1 मिनट में 20000 रोटेशन के साथ आती है।

Bajaj Mixer Grinder

इस मिक्सर ग्राइंडर में आपको 3 स्पीड कंट्रोल भी मिल रहा है। इसके साथ आपको लिक्विडाइजिंग जार, चटनी जार और ड्राय ग्राइंडिंग जार मिल रहा है। 

Rs. 2,307 BUY NOW

यह ब्लैक कलर का स्टाइलिश मिक्सर ग्राइंडर किचन में आपके काम को तेज और आसान बनाने में मददगार हो सकता है। इससे मसाले और बैटर ग्राइंडिंग जैसे मेहनत वाले काम चुटकियों में हो जाते हैं।

Phillips Mixer Grinder

750 वाट की मोटर वाला यह मिक्सर 25 मिनट तक लगातार इस्तेमाल किया जा सकता है। इस Philips Mixer Grinder में आप काले चने जैसे हार्ड आइटम भी पीस सकते हैं।

Rs. 3,549 BUY NOW

खरीदने या और जानने के लिए क्लिक करें।

CLICK HERE