कम ही ऐसी फिल्में रही हैं जो सिर्फ दर्शकों के दिलों पर ही नहीं बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी राज करने में सफल रही है।

इस लिस्ट में हम उन सितारों की बात कर रहे हैं जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये की बंपर कमाई कर हाईएस्ट ग्रोसर फिल्मों की लिस्ट में तो धांसू एंट्री मारी ही।

साथ ही 1000 करोड़ रुपये के क्लब के मालिक बन बैठे हैं। मगर यहां, सुपरस्टार सलमान खान के फैंस को करारा झटका लगने वाला है। 

इस लिस्ट में टॉप पर सुपरस्टार आमिर खान है। आमिर खान की फिल्म दंगल ने ताबड़तोड़ कमाई करते हुए ग्लोबल बॉक्स ऑफिस से करीब 2000 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

सुपरस्टार प्रभास अभी भी इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर है। उनकी फिल्म बाहुबली 2 ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 1100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई दर्ज करवाई थी।

टॉलीवुड सुपरस्टार राम चरण फिल्म आरआरआर के साथ इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर हैं। उनकी इस फिल्म ने 1000 करोड़ रुपये की बंपर कमाई करते हुए इस बड़े क्लब में एंट्री मार ली है।

आरआरआर के साथ ही सुपरस्टार जूनियर एनटीआर भी इस बड़े क्लब में शामिल हो चुके हैं। आरआरआर में जूनियर एनटीआर की जमकर तारीफ हुई।

सुपरस्टार प्रभास की फिल्म बाहुबली 2 की बंपर सक्सेस की वजह से टॉलीवुड स्टार राणा दग्गुबाती भी इस लिस्ट में शामिल हैं। भल्लालदेव के किरदार को भला कौन भूल सकता है।

कन्नड़ सुपरस्टार यश अभी तक इस लिस्ट का हिस्सा नहीं है। उनकी अपकमिंग रिलीज फिल्म केजीएफ 2 को लेकर खासा बज है।

फिल्म रिकॉर्ड एडवांस बुकिंग के आंकड़े दर्ज करवा रही है। ऐसे में हो सकता है कि सुपरस्टार यश इस लिस्ट में अगले स्टार जल्दी ही बन जाए।

और लिस्ट जानने के लिए क्लिक करें।

CLICK HERE